30 C
Patna
December 4, 2020
जुर्म महाराष्ट्र राज्य समाचार

हैवानियत – शौच करने गयी महिला के साथ बलात्कार की कोशिश, विरोध करने पर हंसिया से निकाल दी आँखें

rape attempt in pune

पुणे। शाम को शौच करने गयी महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की गयी, विरोध करने पर आरोपी ने हँसिये से आँखें बाहर निकाल दी। हैवानियत की यह घटना महाराष्ट्र के पुणे जिले की है। जान बचाकर भागी महिला ने थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार करने की कोशिश का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस को आशंका है की इस घटना के पीछे किसी नजदीकी व्यक्ति का हाथ हो सकता है। वहीं इस घटना (Rape attempt in pune) के बाद इलाके की महिलाओं में दहशत फ़ैल गयी है।

यह भी पढ़ें : – नाबालिग लड़की से दोस्ती कर रिजवान ने तीन दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो के जरिये 1 महीने रोज करता था गैंगरेप

Rape attempt in pune

पुलिस अधिकारी के मुताबिक़ यह घटना पुणे जिले की शिरूर तहसील के न्‍हावरे गांव की है। बुधवार की शाम को महिला शौच के लिए खेतों की ओर गयी थी। रास्ते में खेतों के बीच महिला को किसी ने पीछे से दबोच लिया। पीड़ित महिला खुद को आरोपी के चंगुल से छुड़ाने के लिए चिल्लाने लगी। जिस पर आरोपी व्यक्ति महिला को घसीटते हुए खेतों में ले गया और पटककर दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। हालांकि इसके बाद भी वह महिला के साथ दुष्कर्म करने में कामयाब नहीं हो सका। इस बीच महिला ने बचने के लिए आरोपी पर हाथ उठा दिया। जिसके बाद बौखलाए आरोपी ने धारदार हथियार से महिला की आँखें निकाल ली।

यह भी पढ़ें : – जवान बेटी को अकेला देखकर बाप ने किया बलात्कार, बदनाम करने की धमकी देकर कई बार ज़बरदस्ती बनाया सम्बन्ध

आँख निकलने के बाद महिला की दर्दनाक चीखें सुनकर ग्रामीण खेतों की और दौड़े। तब तक आरोपी महिला को अर्धनग्न अवस्था में छोड़कर भाग निकला। ग्रामीणों ने दर्द से तड़पती महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। सुचना मिलने पर मामले की गंभीरता को देखते हुए पुणे ग्रामीण एसपी अभिनव देशमुख पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। महिला के साथ इस तरह से क्रूरता के पीछे क्या वजह हो सकती है, यह जानने की कोशिश की जा रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...