30 C
Patna
April 7, 2020
जुर्म राजस्थान राज्य समाचार

शर्मनाक – सगे भाइयों के बच्चे की माँ बनी नाबालिग युवती, डीएनए टेस्ट में हुआ खुलासा

Brothers molested Sister

जयपुर। राजस्थान से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग युवती ने बच्चे को जन्म दिया, बच्चे के पिता का पता करने के लिए हुए डीएनए टेस्ट में हुए खुलासे ने सभी को हैरत में डाल दिया। दरअसल डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट में बच्चे का पिता युवती का सगा फुफेरा भाई निकला। बताया जा रहा है, युवती के साथ उसके सगे भाई और फुफेरे भाई ने मिलकर कई बार दुष्कर्म (Brothers molested Sister) किया था, जिससे वह गर्भवती हो गयी, लेकिन बदनामी के डर से उसने यह बात किसी को नहीं बतायी। रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने वाली यह घटना राजस्थान के टोंक जिले के देवली की है।

यह भी पढ़ें : – दुष्कर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के जुर्म में पति-पत्नी को हुई जेल

Brothers molested Sister

पुलिस एक मुताबिक़ भाइयों के जुल्म का शिकार हुई युवती जब गर्भवती हो गयी तब उसने अपने माता – पिता को बताया एक दिन घर में अकेला पाकर उसके साथ सगे भाई और फुफेरे भाई ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। बदनामी के डर से उसने यह बात किसी को नहीं बतायी, जिससे दोनों भाईयों का मनोबल बढ़ता गया और दोनों ने कई बार दुष्कर्म किया। जिससे उसे गर्भ ठहर गया, इसके बाद भी दोनों अपनी हवस शांत करते रहे। लेकिन समाज में बदनामी होने के डर से युवती के माता – पिता ने किसी को नहीं बताया, कुछ महीनों बाद युवती ने बच्चे को जन्म दिया, जो कुछ दिनों बाद मर गया।

यह भी पढ़ें : – एकतरफा प्रेम में सनकी युवक ने युवती को दी ऐसी मौत की जानकार रूह काँप उठेगी

युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता, उसके शिशु और आरोपी दोनों भाइयों का डीएनए टेस्ट कराया गया। रिपोर्ट में बच्चे का डीएनए आरोपी फुफेरे भाई से मैच कर गया। पुलिस पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी फुफेरे भाई को न्यायालय में पेश करेगी। आपको बता दें की पिछले कुछ दिनों में नाबालिग बच्चियों के साथ करीबी रिश्तेदारों द्वारा दुष्कर्म के मामले में बेतहाशा वृद्धि हुई है। लेकिन सगे भाई और फुफेरे भाइयों द्वारा बहन का सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला पहली बार सामने आया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...