30 C
Patna
January 16, 2021
जुर्म राजस्थान राज्य समाचार

घर में घुसकर 10वीं की छात्रा के साथ 2 घंटे तक बलात्कार, दर्द से बेहाल लड़की की चीखें सुनकर पड़ोसियों ने जान बचाई

rape with 16 years old girl

भरतपुर। मौजूदा समय में लड़किया घर के बाहर हो या अंदर कहीं भी सुरक्षित नहीं रही है। ताजा घटना राजस्थान के भरतपुर के एक गाँव की है। जहां देर रात को घर में घुसकर 10वीं की छात्रा के साथ पड़ोसी युवक ने बलात्कार (Rape with 16 years old girl) किया। इससे भी शर्मनाक बात यह रही की जब युवक बलात्कार कर रहा था। उस समय उसके 3 दोस्त घर के बाहर पहरा दे रहे थे। घटना के वक्त लड़की के परिजन किसी शादी में शामिल होने गए हुए थे। लड़की द्वारा शोर मचाये जाने पर पड़ोसियों को घटना की खबर मिली। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : – मासूम बेटे के ऊपर महिला को लिटाकर 7 हैवानों ने किया सामूहिक बलात्कार, बच्चे को बचाने के लिए गिड़गिड़ाती रही महिला..

Rape with 16 years old girl

पुलिस को दिए गए बयान में पीड़ित छात्रा ने बताया की घटना की रात को वह घर में अकेली थी। परिजन रिश्तेदार की शादी में घर से बाहर गए हुए थे। देर रात को वह अपने कमरे में सो रही थी। तभी पड़ोस के गाँव का युवक छत के रास्ते उसके कमरे में घुस गया। आरोपी ने पीड़िता को चाक़ू दिखाते हुए अपने सारे कपड़े उतार कर बिस्तर पर लेट जाने को कहा। डर के मारे छात्रा आरोपी का विरोध भी नहीं कर सकी। आरोपी मनीष छात्रा के साथ बलात्कार करने लगा और घर के बाहर अपने तीन दोस्तों को पहरेदारी करने के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें : – बेहोश होने तक 11 लड़कों ने किया गैंगरेप, दोस्त के साथ सम्बन्ध बनाने में मशगूल लड़की को घसीटते हुए ले गए फिर किया ….

छात्रा ने आगे बताया की बलात्कार (Rape with 16 years old girl) के दौरान उसे असहनीय दर्द हो रहा था, परन्तु आरोपी ने उसके मुंह को बेरहमी से दबा रखा था। आरोपी ने छात्रा के साथ दो बार बलात्कार किया। फिर आरोपी जब छात्रा के साथ अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाने लगा, तब छात्रा दर्द से बिलबिला उठी और खुद को किसी तरह से छुड़ाकर चीखने लगी। लड़की की चीख सुनकर पड़ोसी जाग गए, जिसके बाद आरोपी छत से कूदकर दोस्तों के साथ फरार हो गया। छत से कूदने की वजह से आरोपी को चोट भी लगी है। बेटी के साथ दुष्कर्म की खबर मिलने पर पीड़िता के परिजन भी वापस लौट आये हैं।

यह भी पढ़ें : – खौफनाक – पति को पेड़ से बांधकर उसके सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, रुपये गहने भी छीन लिए

सुचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। लड़की को मेडिकल जांच के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है। आरोपी मनीष के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...