30 C
Patna
April 7, 2020
जम्मू - कश्मीर देश मुख्य समाचार राजस्थान राज्य समाचार

शादी की मेंहदी भी नहीं छुटी थी, शादी के 16 दिन बाद शहीद हुआ जवान, शहीद की पत्नी पूनम व परिजनों का का रो-रोकर..

sorabh katara martyr in bomb blast

राजस्थान। जम्मू-कश्मीर में तैनात सेना के जवान सौरभ कटारा कुपवाड़ा में हुए बम ब्लास्ट में शहीद हो गए। शहीद फौजी के पत्नी की अभी हाथ की मेंहदी भी नहीं छुटी थी, और पति का साथ छूट गया। आपको बता दें की जवान सौरभ कटारा की शादी इसी महीने की 8 दिसंबर को हुई थी। सौरभ कटारा के शहीद होने की खबर सुनकर शहीद की पत्नी पूनम व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं शहादत की खबर सुनकर पुरे गाँव में मातम छा गया। जिसने भी खबर सुनी वह सौरभ कटारा के घर की और दौड़ पड़ा। बम ब्लास्ट में शहीद (Sorabh Katara Martyr in Bomb Blast) हुए जवान का शव बुधवार की शाम तक आने की संभावना जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : – जिओ यूजर्स इस तरीके से कर सकते हैं पुराने प्लान को रिचार्ज, जानें कैसे?

प्राप्त खबरों के मुताबिक़ शहीद सौरभ कटारा का बुधवार को जन्मदिन था। बीते 8 दिसंबर को सौरभ कटारा और उसके बड़े भाई की शादी दो सगी बहनों के साथ धूम-धाम से हुई थी। शादी के लिए सेना की नौकरी से वह छुट्टी लेकर आया था, छुट्टी ख़त्म होने के बाद 5 दिन पहले ही वह ड्यूटी पर लौटा था। कुपवाड़ा में हुए बम ब्लास्ट में सौरभ कटारा शहीद (Sourabh Katara Soldier Martyr) हो गए। शहादत की खबर मिलने से गाँव में मातम पसरा हुआ है, वहीं शहीद की पत्नी और परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Sorabh Katara Martyr in Bomb Blast

यह भी पढ़ें : – युवती को झाड़ियों में खींचकर ले गए 5 युवक, कपडे उतार कर बनाया वीडियो

सौरव कटारा की शहादत पर अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा है – भारत के बहादुर सैनिक की शहादत को मेरा सलाम। सौरव कटारा ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है। इस कठिन समय में हम उनके परिवार के साथ खड़े हैं। दुःख की इस घडी में उनके परिवार को भगवान् शक्ति दें।

यह भी पढ़ें : – अपहरण कर लायी गयी युवती के साथ दर्जनों युवकों ने किया गैंगरेप, हैवानों के चंगुल से बचने के लिए भागी तो मालकिन ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया

सचिन पायलट ने ट्वीट कर लिखा है – भरतपुर के इस वीर सपूत को मेरा सलाम है, जम्मू-कश्मीर में उन्होंने जो शहादत दी है, उसे मैं नमन करता हु। इस मुश्किल समय में उनके परिवार के साथ पूरा कांग्रेस परिवार खड़ा है, दुःख की इस घडी में भगवान् उन्हें दुःख सहने की शक्ति दें।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...