30 C
Patna
August 8, 2020
जुर्म बिहार राज्य समाचार

बिहार – छेड़खानी का विरोध करने पर घर में घुसकर युवती पर तेज़ाब फेंका

acid thrown on girl

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में छेड़खानी का विरोध करने पर सिरफिरे युवकों ने घर में घुसकर छात्रा पर तेज़ाब फेंक (Acid thrown on girl) दिया। जिससे छात्रा का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। घटना के बाद छात्रा को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज कर पीएमसीएच रेफर कर दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाने के उसरी गांव की है, पीड़ित छात्रा 9वीं कक्षा में पढ़ती है।

यह भी पढ़ें : – Child falls into borewell : बोरवेल में गिरा 4 साल का बच्चा, 8 घंटे बाद सकुशल निकाला गया

पुलिस के मुताबिक़ शुरूआती जाँच में मामला छेड़खानी का विरोध करने से जुड़ा हुआ है। बताया जाता है पीड़ित छात्रा ने छेड़खानी का विरोध किया था जिसपर आरोपी युवकों ने अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। छात्रा की माँ की शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : – सगे पिता ने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया, जंजीरों से बांधकर रखता था हैवान पिता

Acid thrown on girl

पीड़िता की माँ के मुताबिक़ छात्रा शाम को आँगन में खाना बना रही थी, तभी दोनों आरोपी घर में घुस आये और छात्रा के ऊपर सिरिंज से तेज़ाब (Acid thrown on girl) डालकर फरार हो गए। चेहरे पर तेज़ाब पड़ने से छात्रा दर्द से कराहने और चिल्लाने लगी, घटना के बाद अफरा तफरी मच गयी। घटना के बारे में जानकारी पाकर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। छात्रा को तत्काल सीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है, लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : – महान गणितज्ञ वशिष्‍ठ नारायण सिंह पर फिल्म बनाएंगे फरहान अख्‍तर कहानी सुन रो पड़े

छात्रा के परिजनों के अनुसार पढ़ाई के लिए जाते समय रास्ते में युवक कई दिनों से उसका पीछा कर रहे थे। आरोपी अश्लील गाना और फब्तियां भी कस्ते थे जिसका छात्रा ने विरोध किया था। गुस्साए युवकों ने छात्रा को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। मनचलों की वजह से स्थानीय अभिभावकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। घटना की सुचना मिलने पर स्थानीय भाजपा विधायक मिथिलेश तिवारी ने सीएचसी पहुंचकर पीड़िता का हाल चाल लिया साथ ही डॉक्टरों को उचित इलाज करने का निर्देश दिया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...