30 C
Patna
October 25, 2020
बिहार राजनीती राज्य समाचार

मंत्री विनोद सिंह का पार्थिव शरीर पटना पहुंचा, आखिरी वक़्त में अपने पति से नहीं मिल पायी खबर सुनकर रास्ते से लौटी

bjp leader vinod singh die

पटना। बीजेपी नेता और बिहार सरकार में मंत्री विनोद सिंह का आज दिल्ली में निधन हो गया। उन्होंने गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में आखिरी सांस ली। विनोद सिंह कोरोना संक्रमण से पीड़ित थे। काफी दिनों से वह बीमार चल रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार विनोद सिंह की मौत ब्रेन हैमरेज की वजह से हुयी है। उधर अपने बीमार पति से मिलने दिल्ली जा रही उनकी पत्नी उनसे आखिरी वक़्त मिल नहीं पायी। सोमवार की सुबह दिल्ली जा रही थी, परन्तु रास्ते में ही उनके निधन (Bjp leader vinod singh die) की खबर मिलने से वह वापस लौट गयी। विनोद सिंह के पार्थिव शरीर को विमान के जरिये पटना एयरपोर्ट पर उतारा गया। उनके असमय निधन पर बिहार प्रदेश समेत कई प्रमुख नेताओं ने दुःख व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें : – सगी मामी के साथ गैंगरेप करने की साजिश में दोस्त को किया शामिल, घुमाने के बहाने ले गया गाडी पर फिर…..

Bjp leader vinod singh die

विनोद सिंह काफी लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। वह और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमण की चपेट में भी आ गए थे। जिसके बाद दोनों को कटिहार के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। कोरोना से स्वस्थ होने के बाद दोनों घर वापस लौट गए थे। बाद में उनकी तबियत खराब होने पर उन्हें पटना के रूबन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन स्थिति में सुधार नहीं होने पर एयर एम्बुलेंस के जरिये उन्हें दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें : – 6 और 7 साल की सगी मासूम बहनों के साथ युवक ने किया बलात्कार, बेहोश होने पर दूसरी बहन के साथ भी किया बलात्कार, होश आने पर खून से लथपथ…

एमआरआई रिपोर्ट के अनुसार विनोद सिंह की मौत का कारण ब्रेन हेमरेज बताया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार उनके ब्रेन में दो जगह ब्लड क्लॉट था। विनोद सिंह की पत्नी निशा सिंह अपने पति के साथ ही दिल्ली में रह रही थी। कुछ दिन पहले ही वह वापस आयी थी। सोमवार की सुबह पति की तबियत के बारे में जानकारी मिलने पर वह दील्ली जाने के लिए निकली थी। परन्तु उनके निधन की खबर मिलने पर वापस लौट आयी। उधर विनोद सिंह के असमय निधन पर बिहार प्रदेश और कई नेताओं ने दुःख जताया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...