30 C
Patna
July 16, 2020
बिहार राज्य समाचार

भीषण हादसा – प्रवासी मजदूरों से भरी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, ट्रक में सवार 9 मजदूरों की दर्दनाक मौत, 4 घायल

bus truck accident in bhagalpur

भागलपुर। दरभंगा से भागलपुर की और जा रही बस में सामने से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गयी, वहीँ 4 लोगों के घायल होने की खबर है। टक्कर होते ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गयी। बस में सवार सभी यात्री श्रमिक स्पेशल ट्रेन से वापस आये थे। उन्हें दरभंगा से भागलपुर और बांका भेजा जा रहा था। लेकिन रास्ते में बस हादसे (Bus truck accident in bhagalpur ) का शिकार हो गयी। हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग ट्रक पर सवार थे। बस में सवार यात्रियों ने घटना के बारे में विस्तृत जानकारी दी, जिसे सुनकर एकबारगी आप भी सिहर उठेंगे।

यह भी पढ़ें : – डॉक्टर के घर पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, कोलकता से मंगाई गयी दो युवती और युवक गिरफ्तार

घटना के वक्त बस में सवार पुतुल कुमार ने बताया की, हमलोग बेंगलुरु से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से सोमवार की रात को दरभंगा स्टेशन पर उतरे थे। उसके बाद हमे दरभंगा से बस के द्वारा भागलपुर और कुछ लोगों को बांका भेजा जा रहा था। सुबह में खिड़की के निकट की सीट पर सो रहा था। तभी अचानक से तेज झटका लगा, जब तक मैं कुछ समझ पाता, तब तक बस की खिड़की का शिशा टूटकर मेरे गर्दन, सिर और कंधे में घुस गया। तेज दर्द की वजह से मेरी नींद खुल गयी, कुछ ही क्षण में मैं खून से लथपथ हो गया।

Bus truck accident in bhagalpur

यह भी पढ़ें : – खौफनाक – घर में लगी भीषण आग में दो मासूम बहनें ज़िंदा जल गयी, जान बचाने के लिए चौकी के निचे छिप गयी थी

बस-ट्रक में टक्कर होने के बाद बस में सवार लगभग 30 मजदुर हड़बड़ाते हुए बस से नीचे उतरे। टक्कर के बाद ट्रक सड़क के किनारे पलट गयी थी। ट्रक में लोहा लदा होने की वजह से उसमे सवार मजदुर लोहे के नीचे दब गए थे। उनके चीखने चिल्लाने की आवाज़ से लोग सहम से गए। लेकिन भारी लोहा होने की वजह से कोई कुछ भी मदद नहीं कर सका। थोड़ी देर में घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों के जुटने के बाद लोहे की सिल्लियां हटाकर दबे हुए मजदूरों को निकाला गया। तब तक सभी मजदूरों की साँसे थम चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को नवगछिया अस्पताल लेकर गयी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...