30 C
Patna
September 20, 2020
देश बिहार मुख्य समाचार राजनीती राज्य समाचार

CAA और NRC कानून का सपोर्ट करने सड़क पर उतरी जनता, लगाए पीएम मोदी ज़िंदाबाद एक नारे

caa nrc Support

पटना। नागरिकता संधोधन कानून (CAA) व राष्‍ट्रीय नागरिक रजिस्‍टर (NRC) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के बीच बिहार में इस कानून का सपोर्ट (CAA NRC Support) करने जनता सड़कों पर उतर आयी। पटना, मुजफ्फरपुर समेत कई शहरों में रविवार को सीएए व एनआरसी कानून का समर्थन करने सड़क पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, इस दौरान लोगों ने पीएम मोदी ज़िंदाबाद के नारे भी लगाए। वहीं कई जगहों पर आज भी इस कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी रहा। सीएए व एनआरसी कानून के समर्थन में जुलुस की शुरुआत पटना के बख्तियारपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की वहीं मुजफ्फरपुर में बाइक रैली निकाली गयी।

यह भी पढ़ें : – युवती को झाड़ियों में खींचकर ले गए 5 युवक, कपडे उतार कर बनाया वीडियो

CAA NRC Support

नागरिकता संधोधन कानून (CAA) व राष्‍ट्रीय नागरिक रजिस्‍टर (NRC), के खिलाफ देश के विभिन्न हिस्सों में हो रहे हिंसक विरोध प्रदर्शन के बीच, पटना में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सीएए और एनआरसी के समर्थन में जुलुस निकाला। इस दौरान जुलुस में लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी ज़िंदाबाद के नारे भी लगाए। मुजफ्फरपुर में सीएए और एनआरसी कानून को समर्थन देने के लिए नागरिक मंच ने बाइक रैली निकाली, जिसमे भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : – भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की जमानत अर्जी खारिज, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजे गए

मुजफ्फरपुर में रैली की अगुआई कर रहे राजन भारद्वाज ने कहा – सरकार ने यह कानून भारतीय लोगों के हितों को ध्यान में रखकर लाया है, इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसमे देशवाशियों को चिंतित होने की जरुरत है। कुछ लोग हैं जो नहीं चाहते की देश में सद्भाव बना रहे, ऐसे असामाजिक तत्त्व लोगों को बहकाकर सड़कों पर हिंसा करने के लिए उकसा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : – नाबालिग लड़की का हाथ-पैर बांधकर, नशा देकर तीन दिन तक 4 युवक करते रहे गैंगरेप

CAA कानून के समर्थन में गया में कई सामाजिक संगठनों के नेतृत्व में विशाल जुलुस निकाला गया, उधर किशनगंज व कटिहार में भी कानून के समर्थन में जुलुस निकाला गया तथा जनता को कानून के बारे में बताया गया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...