30 C
Patna
August 12, 2020
जुर्म बिहार राज्य समाचार

गाँव की बहु-बेटियों के साथ मिलकर गैंगरेप करता था बाप-बेटा, बदला लेने के लिए तीन दोस्तों ने उठाया खौफनाक कदम

gangrape with minor girl in kaimur

कैमूर। बिहार के कैमूर जिले में बाप-बेटे की बेरहमी से हत्याकांड मामले का खुलासा पुलिस ने का दिया है। पुलिस के मुताबिक़ हत्याकांड को गाँव के ही तीन युवकों ने मिलकर अंजाम दिया था। मृतक बाप-बेटा गाँव की बहु-बेटियों के साथ ज़बरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध (Gangrape with minor girl in kaimur) बनाता था। और पैसे के बल पर उनका मुंह बंद कर देता था। पिता-पुत्र के कुकर्मों से परेशान गांव वालों ने दोनों को रास्ते से हटाने का निर्णय कर लिया। गाँव के ही तीन युवकों ने दोनों को उस वक्त कुल्हाड़ी से काट डाला जब वह खेतों में सो रहे थे। यह मामला बेलाव थाना के तराव गांव का है। मामले की जांच कर रही पुलिस को शुरुआत में ह्त्या के पीछे की वजह पता करने में ही पसीने छूट गए थे। परन्तु एक अपराधी के एकबूलनामे ने हत्याकांड पर से पर्दा उठा दिया।

यह भी पढ़ें : – 14 वर्षीया लड़की हाथ जोड़कर छोड़ देने की लगाती रही गुहार, तीनों युवक रह-रहकर सारी रात करते रहे गैंगरेप, बेसुध हुई तो चौराहे पर छोड़ा

Gangrape with minor girl in kaimur

बाप-बेटे की ह्त्या के आरोपी पिंटू और जितेंद्र बिंद ने पुलिस को बताया की दोनों के कुकर्मों से पूरा गाँव परेशान था। जो भी महिला या लड़की दोनों को पसंद आ जाती, उसके साथ ज़बरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बना लेते थे। पिंटू ने आगे बताया की एक दिन बाप-बेटे ने मेरी माँ के साथ ज़बरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाया। विरोध करने के बाद भी कई बार दोनों ने सम्बन्ध बनाया। इसके बारे में जब गाँव के लोगों को पता चला तो शर्म के कारण माँ ने आत्महत्या कर ली। इस बारे में उनकी बेटी के ससुराल वालों को पता चला तो बेटी को ताने दे देकर मरने पर मजबूर कर दिया। बाद में पता चला की दोनों बाप-बेटे ने माँ, बहन और पत्नी तीनों के साथ कई बार कुकर्म किया था।

यह भी पढ़ें : – दूल्हा-दुल्हन मना रहे थे सुहागरात, तभी दुल्हन की चीख सुनकर हॉस्पिटल लेकर भागे परिजन हुई मौत

मृतक बाप-बेटे पैसे वाले होने की वजह से मामले को दबा देते थे। एक दिन बंशी ने दोनों को अपनी बहन के साथ ज़बरदस्ती करते हुए देख लिया। इसके बाद आक्रोशित बंशी ने दोस्तों के साथ मिलकर बाप-बेटे को मौत के घात उतारने की साजिश रच डाली। रात को जब दोनों खेत में सो रहे थे, तभी तीनों ने मिलकर दोनों को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...