30 C
Patna
July 24, 2021
बिहार राज्य समाचार

विवाहित युवती प्रेमी के साथ सम्बन्ध बनाने में थी मशगूल, ग्रामीणों ने रंगेहाथों पकड़ा फिर रातभर हाथ-पैर बांधकर युवती के साथ….

lover caught villagers

भागलपुर। बिहार के भागलपुर के वीरुपुर थानाक्षेत्र स्थित तुरकैजनी गांव में एक विवाहित युवती अपने प्रेमी के साथ सम्बन्ध बनाने में मशगूल थी। दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में ग्रामीणों ने रंगेहाथों पकड़ (Lover Caught Villagers) लिया, उसके बाद प्रेमी युगल को अर्धनग्न हालत में ही पकड़कर गाँव लाया गया। फिर दोनों के हाथ-पैर को बांधकर पेड़ से टांग दिया गया। रातभर वैसे ही पड़े रहने के बाद ग्रामीणों ने सुबह गाँव स्थित मंदिर में दोनों की शादी करा दी। ग्रामीणों की भीड़ के आगे प्रेमी जोड़ा बेबस होकर उनकी बात मानता गया। इस दौरान युवती का पति भी सब कुछ देखता रहा। यह घटना पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दुरी पर हुआ, इसके बाद भी पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

यह भी पढ़ें : – नाबालिग लड़की के साथ पड़ोसी युवकों ने किया गैंगरेप, झाड़ियों में दुष्कर्म का वीडियो किया वायरल, भाई के पास जब वीडियो पहुंचा तो

Lover Caught Villagers

रिपोर्ट के मुताबिक़ तुरकैजनी गांव की बहू का पति किसी शादी में बाहर गया हुआ था। बहु ने मौका देखकर अपने प्रेमी को घर मिलने के लिए बुला लिया। देर रात बंद कमरे में प्रेमी जोड़ा सम्बन्ध बनाने में मशगूल हो गया। उसी दौरान कमरे से अजीब तरह की आवाज सुनकर परिजनों को शक हुआ, तो दरवाजा तोड़कर कमरे में घुस गए। वहाँ अपनी बहु को किसी और युवक के साथ बिना कपड़ों के सम्बन्ध बनाते हुए देखकर आगबबूला हो उठे। गुस्से में दोनों को वैसे ही बिना कपड़ों के घसीटते हुए घर से बाहर निकाला, शोर सुनकर ग्रामीण भी जाग गए।

यह भी पढ़ें : – 14 साल की लड़की के साथ बलात्कार कर रहा था पति, दर्द से बिलबिला रही लड़की के मुंह को पत्नी ने दबा रखा था

मामला समझने के बाद ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े के हाथ-पैर को बांधकर उसे पेड़ से बाँध दिया। साड़ी रात प्रेमी युगल अर्धनग्न अवस्था में बेबस पड़े रहे। सुबह होने पर ग्रामीणों ने गाँव स्थित मंदिर में दोनों की शादी कराने का फैसला लिया। इस दौरान उस युवती का पति भी अपनी पत्नी को किसी और के साथ जाते हुए देखता रहा। बताया जाता है, की युवती की एक बेटी भी है, जिसे उसके पिता ने अपने पास रख लिया। मामले की जानकारी होने पर पुलिस दोनों को थाने ले गयी। पुलिस के अनुसार युवती अपने पति के साथ ही रहना चाहती है, परन्तु पति अब उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...