30 C
Patna
February 27, 2021
बिहार मुख्य समाचार राज्य समाचार

नालंदा – बेलगाम बस ने बाइक सवार युवक को रौंदा, युवक की मौत आक्रोशित लोगों ने बस में लगाई आग

road accident on patna ranchi road

नालंदा। पटना – रांची रोड पर तेज रफ़्तार बस ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने बस में सवार यात्रियों को उतारकर आग लगा दी। थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप धर लिया, सुचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस दमकल के साथ पहुंची। परन्तु तब तक बस जलकर राख हो चुकी थी। दुर्घटना के बाद दोनों ओर गाड़ियों की लम्बी कतार लग गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं बस चालक दुर्घटना (Road accident on patna ranchi road) के बाद बस छोड़कर फरार होने में कामयाब रहा है।

यह भी पढ़ें : – कुप्रथा – शादी करने के लिए लड़की के साथ महीनों ज़बरदस्ती बनाते हैं सम्बन्ध, गर्भवती हो जाने के बाद लड़की नहीं कर पाती….

Road accident on patna ranchi road

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना के समय बस की रफ़्तार बेहद तेज थी। जिसकी वजह से बस चालक ने नियंत्रण खो दिया और आगे चल रही बाइक को कुचल दिया। बीएस के साथ टक्कर होने के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए, बाइक सवार युवक ने भी घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। युवक को कुचलने के बाद बस चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। युवक की मौत होने के बाद वहाँ मौजूद लोग आक्रोशित हो उठे। इसी दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने बस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आग लगने के बाद बस धु-धु कर जलने लगी, थोड़ी ही देर में बस आग का गोला बन गयी। इससे वहाँ मौजूद लोगों में भगदड़ मच गयी।

यह भी पढ़ें : – बेहोश होने तक 11 लड़कों ने किया गैंगरेप, दोस्त के साथ सम्बन्ध बनाने में मशगूल लड़की को घसीटते हुए ले गए फिर किया ….

दुर्घटना की सुचना मिलने पर स्थानीय पुलिस दमकल लेकर घटनास्थल पर पहुंची और काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक बस जलकर राख हो चुकी थी। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ गैरइरादतन ह्त्या का केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। बस के मालिक का पता लगाया जा रहा है, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...