30 C
Patna
July 16, 2020
जुर्म बिहार राज्य समाचार

डॉक्टर के घर पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, कोलकता से मंगाई गयी दो युवती और युवक गिरफ्तार

sex racket exposed in patna

पटना। सोमवार को राजधानी पटना के पत्रकार नगर में जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे दो युवक और युवती को गिरफ्तार किया गया है। धंधे में लिप्त युवती को कोलकाता से ख़ास तौर पर बड़े लोगों को खुश करने के लिए बुलाया गया था। जिस घर में यह धंधा फल-फूल रहा था, वह एक डॉक्टर का बताया जा रहा है। हालांकि जिस्मफरोशी (Sex racket exposed in patna) का मुख्य मास्टरमाईंड पुलिस के आने से पहले ही भाग निकला। पुलिस ने मौके से मुजफ्फरपुर के मो. समीर और बाइपास इलाके के महेश यादव को गिरफ्तार कर थाने ले गयी। उनसे पूछताछ कर धंधे में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें : – 16 वर्षीया छात्रा को अगवा कर तीन युवकों ने किया गैंगरेप, दुष्कर्म का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी

गिरफ्तार हुई लड़कियों ने पुलिस को बताया की, उन्हें लॉकडाउन के पहले ही कोलकाता से शिव कुमार नामक सख्श पटना लेकर आया था। यहां लाने के बाद एक दिन में हमे कई लोगों के साथ सोने पर मजबूर किया जाता था। हमारे पास कई बड़े लोग भी आते थे। इसके एवज में संचालक ग्राहकों से मोटी रकम वसूल करता था। लेकिन लड़कियों को काफी कम पैसे देता था। साथ ही कई बार बिना पैसे दिए भी ग्राहकों को खुश करने के लिए कमरे में बंद कर दिया जाता था। इससे नाराज कई लडकियां लॉकडाउन के पहले कोलकाता वापस लौट गयी।

Sex racket exposed in patna

यह भी पढ़ें : – कोचिंग में छात्रा के साथ बेहोश होने तक संचालक-शिक्षक व छात्र ने किया सामूहिक दुष्कर्म

मिल रही जानकारी के अनुसार जिस घर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था, वह एक डॉक्टर का घर है। डॉक्टर दिल्ली में रहते हैं। घर को किराए पर शिव कुमार ने किराए पर लिया था। इसी घर में वह धंधा चला रहा था। कई बार रात-रात भर घर के बाहर लग्जरी गाड़ियां लगी रहती थी। लॉकडाउन लागू होने के बाद भी जब लोगों का आना-जाना कम नहीं हुआ तो पड़ोसियों को शक हुआ। पड़ोसियों ने पुलिस को सुचना दी, उसके बाद कार्रवाई करने पर जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफ़ाश हुआ।

यह भी पढ़ें : – हथियार के नोक पर पति के दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गला काटकर मारने की कोशिश

मुख्य आरोपी शिव कुमार व्हाट्सएप्प के जरिये जिस्मफरोशी का धंधा किया करता था। लड़कियों की फोटो व्हाट्सएप्प पर ही भेजा जाता था। पसंद आने पर पैसे और जगह तय होता था। ग्राहकों के लिए शबाब के साथ-साथ शराब की भी पूरी व्यवस्था रहती थी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...