30 C
Patna
October 25, 2020
जुर्म बिहार राज्य समाचार

नालंदा – संपत्ति के लिए बाप -बेटी ने मिलकर बेटे और बहु समेत पोता-पोती को दी दर्दनाक मौत

tripple murder in nalnda

नालंदा। नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के सर्वोदय नगर मोहल्ले में संपत्ति विवाद में एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या से लोग दहल उठे। हत्या की खबर फैलते ही स्थानीय लोगो में सनसनी फ़ैल गयी। वारदात की खबर मिलते ही एसपी नीलेश कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। मृतक के ससुर प्रभुवन प्रसाद ने अपने समधी पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस को बताया की समधी राजेंद्र पासवान ने संपत्ति हथियाने के लिए बेटी के साथ मिलकर बेटे और बहु समेत चार लोगों को निर्मम तरीके से हत्या (Tripple murder in nalnda) कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता और बेटी घर से फरार हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : – सास और दामाद के बीच अवैध संबंध का विरोध करने पर महिला ने दामाद की मदद से पति को मौत के घाट उतारा

Tripple murder in nalnda

खबर के मुताबिक़ दीपनगर मोहल्ले के एक घर से चार शव बरामद हुआ था। सभी को बेहद क्रूरता से मौत के घाट उतारा गया था। जिस घर से शव बरामद हुआ है वह मृतक के पिता राजेंद्र पासवान का है। आरोप के मुताबिक़ आरोपी राजेंद्र पासवान अपनी सारी संपत्ति अपनी बेटी के नाम करना चाह रहे थे। परन्तु मृतक इस बात के पक्ष में नहीं था। जिसकी वजह से बाप-बेटे और बहन में विवाद चल रहा था। बताया जाता है संपत्ति के बीच में आ रहे भाई-भाभी को हटाने के लिए बेटी ने बाप के साथ मिलकर हत्या का षड़यंत्र रच डाला।

यह भी पढ़ें : – पटना – मॉर्निंग वाक करने निकले बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, हत्या के पीछे जमीन विवाद को माना जा रहा है वजह

संपत्ति के लालच में बहन ने पिता के साथ मिलकर अपने सगे भाई-भाभी और भतीजे यहां कुमार और जैनी कुमारी को मौत के घाट उतार दिया। मृतक रवि कुमार किराने की दूकान चलाता है, उसकी पत्नी नेहा कुमारी परवलपुर में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। उनकी गिरफ्तारी के बाद ही इस हत्याकांड के राज का पर्दाफ़ाश हो सकेगा।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...