30 C
Patna
May 27, 2020
जुर्म बिहार राज्य समाचार

अनोखी चोरी – चोरों ने गोदाम से चुरा लिया 8 लाख का प्याज, ढूंढ रही पुलिस

Unique theft in patna
बढ़ती कीमतों का असर अनोखी चोरी – चोरों ने गोदाम से चुरा लिया 8 लाख का प्याज, पुलिस प्याज के साथ ही चोरों को तलाश रही है।

पटना। प्याज की बढ़ती कीमतों ने जहां आम जनता के महीने का बजट गड़बड़ा दिया है, वहीं प्याज को लेकर अब चोर की भी नियत बदल गयी है। बिहार के पटना जिले से चोरी का एक अनोखा मामला (Unique theft in patna) सामने आया है। बिहार में अब चोर प्याज भी चुराने लग गए हैं, जी हाँ यह मामला पटना सिटी के फतुहा थाना क्षेत्र का है। यहां चोरों ने एक गोदाम में रखे 8 लाख के प्याज की चोरी कर ली साथ ही गल्ले में रखे 1.83 लाख नकदी भी ले भागे। चोरी का यह अनोखा मामला इलाके में चर्चा का विषय बन गया। पुलिस प्याज खोज में जुट गयी है।

यह भी पढ़ें : – सेना प्रमुख का खुलासा बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद फिर से आतंकी सक्रिय हुए

Unique theft in patna

चोरी का यह अनोखा मामला पटना सिटी के फतुहा थाना क्षेत्र सोनारू मोहल्ले की है। जानकारी के मुताबिक़ एक गोदाम का ताला तोड़कर चोरों ने 8 लाख कीमत का प्याज समेत 1.83 लाख की नकदी चोरी कर ली। प्याज व्यवसायी धीरज कुमार ने फतुहा थाने में चोरी की लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें : – 11 साल से ‘लिव-इन’ रिलेशशिप में थे प्रेमी ने किया शादी से इंकार आहत प्रेमिका प्रेमी के घर के आगे धरने पर बैठी

पुलिस को दिए शिकायत में प्याज व्यवसायी ने बताया की शनिवार की देर शाम को वह प्याज का गोदाम बंद कर अपने घर चला गया था। रविवार को जब गोदाम खोलने पहुंचा तो ताला टूटा हुआ देखा। गोदाम के अंदर का सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने प्याज की 328 बोरी गायब कर दिया, साथ ही आलमीरा में रखी 1.83 लाख की नकदी भी चोरी कर ली। थानाध्यक्ष ने चोरी की घटना की पुष्टि करते हुए कहा मामले की जांच की जा रही है, आस-पास में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है।

आपको बता दें की प्याज की कीमतें इन दिनों आसमान को छू रही है। एक सप्ताह पहले 40-45 रुपये प्रति किलो बिकने वाला प्याज अब 80-90 रुपये प्रति किलो की दर से बिक रहा है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...