30 C
Patna
October 1, 2020
जुर्म राज्य समाचार हरियाणा

प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाने के लिए पति और बेटी को खिलाई नींद की गोलियां, ओवरडोज से हुई दोनों की मौत….

Murder of husband and daughter

कुरुक्षेत्र। हरियाणा में इन दिनों विवाहेत्तर संबंधों के चक्कर में अपने लोगों को जान से मारने की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है। ऐसा ही एक मामला कुरुक्षेत्र से सामने आया है, जहां एक महिला प्रेम में इस कदर अंधी हो गयी की अपने पति और बेटी को मौत (Murder of husband and daughter) के घाट उतार दिया। बताया जाता है की प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाने के लिए महिला ने पति और बेटी को नींद की गोलियां खिला दी। लेकिन ओवरडोज होने की वजह से पति और बेटी की इलाज के दौरान मौत हो गयी। इसके बाद महिला ने खुद भी जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की, महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : – खुशखबरी – IPL 2020 को सितम्बर में कराने की योजना बना रहा है बीसीसीआई, इस वजह से कर रहा है इन्तजार

खबरों के मुताबिक़ आरोपी महिला का काफी लम्बे समय से सोनू के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। महिला का पति जब घर में नहीं होता था, उस दौरान प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाती थी। बताया जाता है की दोनों का दुस्साहस इस कदर बढ़ गया था की पति और बेटी को नींद की गोलियां खिला देती थी। उसके बाद अपने घर में ही प्रेमी के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाती थी। बुधवार की शाम को महिला और उसके प्रेमी ने नींद की गोलियां पति और बेटी को खिला दी थी। गुरूवार की सुबह दोनों अपने बेड पर बेहोश पड़े मिले।

यह भी पढ़ें : – 14 साल की नाबालिग लड़की को अगवा कर 6 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, फ़ोन करके अन्य दोस्तों को गैंगरेप करने के लिए बुलाया

Murder of husband and daughter

महिला का शोर सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने पति और बेटी को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान पहले पिता फिर बेटी ने दम तोड़ दिया। मौत की वजह ज़्यादा मात्रा में नींद की गोलियां लेना बताया जा रहा है। मृतक के भाई के शक के आधार पर पुलिस ने जब मामले की जांच की तो नींद की गोली देने में पत्नी और उसके प्रेमी का हाथ सामने आया। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस महिला के स्वस्थ होए का इन्तजार कर रही है, ताकि उससे कड़ाई से पूछताछ कर ह्त्या की वजह का पता चल सके। आपको बता दें की हरियाणा में इन दिनों पत्नी द्वारा पाने प्रेमी से पति की हत्याओं के मामले में लगातार बढ़ोतरी हो रही है।झज्‍जर, रोहतक, फतेहाबाद और हिसार में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...