30 C
Patna
October 24, 2020
जुर्म नई दिल्ली राज्य समाचार

जवान बेटी को अकेला देखकर बाप ने किया बलात्कार, बदनाम करने की धमकी देकर कई बार ज़बरदस्ती बनाया सम्बन्ध

father rapes daughter

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक पिता द्वारा जवान बेटी के साथ दुष्कर्म करने का बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। इतना ही नहीं हवशी पिता ने एक बार बलात्कार करने के बाद बेटी को बदनामी का भय दिखाकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया। माँ के घर पर नहीं होने पर बलात्कार का शिकार होने से दुखी बेटी ने आखिरकार पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए हवशी पिता को गिरफ्तार कर लिया। जवान बेटी के साथ दुष्कर्म (Father rapes daughter) करने का मामला खुलासा होने के बाद पड़ोसियों में काफी गुस्सा है। यह घृणित मामला पश्चिमी दिल्ली के नजफगढ़ क्षेत्र की बतायी जा रही है।

यह भी पढ़ें : – खौफनाक – पति को पेड़ से बांधकर उसके सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, रुपये गहने भी छीन लिए

Father rapes daughter

पुलिस को दिए गए शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया की, उसकी माँ अपने रिश्तेदार के घर गयी हुई थी। माँ के जाने के बाद वह घर में अकेली पढ़ाई कर रही थी। देर रात को आरोपी पिता उसके कमरे में आया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। युवती ने पिता की हरकत का विरोध किया तो, पिता हैवानियत पर उतर आया। सगा बाप अपनी बेटी को घसीटते हुए अपने बैडरूम में ले गया, जहां उसने बेटी के साथ बलात्कार (Father rapes daughter) किया। बलात्कार के दौरान बेटी रिश्तों की दुहाई दे-देकर हाथ जोड़कर छोड़ देने की गुहार लगाती रही, परन्तु हवसी पिता ने खुद ही अपनी बेटी की इज्जत को रौंद डाला। उस रात पिता ने बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया, सुबह होने पर बलात्कार के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : – मेला से घर लौट रही दो बच्चियों से सामूहिक दुष्कर्म, चार बच्चियों ने झाड़ियों में छिपकर बचाई अस्मत

डर के मारे बेटी ने इस बारे में किसी को नहीं बताया, जिससे पिता का दुस्साहस बढ़ गया। उसके बाद जब भी घर पर वह अकेली होती थी, आरोपी पिता उसके साथ ज़बरन सम्बन्ध बनाता था। अपने सगे पिता के हाथों बलात्कार (Father rapes daughter) का शिकार होने से अंदर से टूट चुकी युवती ने पुलिस के पास जाने का फैसला किया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...