30 C
Patna
December 4, 2020
जुर्म पंजाब राज्य समाचार

क्रूरता – बेरहम माँ ने 4 साल की बच्ची को पटक-पटक कर मार डाला, दूसरी बेटी के जन्म लेने से थी परेशान

Mother killed her daughter

लुधियाना। बच्चे के लिए सबसे सुरक्षित स्थान उसकी माँ की गोद होती है। ऐसे में अगर एक माँ ही बच्चे की जान की दुश्मन बन जाए, तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। पंजाब के लुधियाना में एक माँ ने हैवानियत की हद पार कर दी, बेरहम माँ ने 4 साल की बेटी की पटक-पटक कर जान (Mother killed her daughter) ले ली। पुरे देश में नवरात्रि के मुके पर लड़कियों की पूजा की जा रही है। वहीँ दूसरी और इस तरह की घटनाएं लोगों की मानसिकता बताती है। बताया जाता है, की आरोपी महिला को जब से दूसरी बेटी हुयी थी, तब से वह काफी परेशान रह रही थी। घटना के बाद आरोपी माँ प्रियंका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मासूम बेटी दर्पण के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : – जवान बेटी को अकेला देखकर बाप ने किया बलात्कार, बदनाम करने की धमकी देकर कई बार ज़बरदस्ती बनाया सम्बन्ध

Mother killed her daughter

पुलिस के अनुसार लुधियाना के जस्सियां रोड पर स्थित नवनीत नगर में शनिवार को एक बेरहम माँ ने अपनी मासूम बच्ची को मार डाला। मूल रूप से बिहार के पूर्णिया के रहने वाले टिंकू यादव ने बताया की वह अपनी पत्नी प्रियंका, दो बेटी दर्पण (4 वर्ष) और ढाई माह की बेटी के साथ रहते हैं। वह मार्बल लगाने का काम करके परिवार का भरण-पोषण करता है। आरोपी महिला के पति ने बताया की ढाई महीने पहले जब दूसरी बेटी ने जन्म लिया, तबसे उसकी पत्नी परेशान रहने लगी थी। बात-बात पर वह गुस्सा हो जाती थी। छोटी-छोटी बात को लेकर वह लड़ाई करेने लगती थी।

यह भी पढ़ें : – सगी मामी के साथ गैंगरेप करने की साजिश में दोस्त को किया शामिल, घुमाने के बहाने ले गया गाडी पर फिर…..

टिंकू ने आगे पुलिस को बताया की शुक्रवार की रात को सभी खाना खाकर सो गए थे। शनिवार की सुबह उसकी पत्नी उठी और नहाने के लिए छत के ऊपर बाथरूम में गयी। थोड़ी देर बाद उसने अदि बेटी दर्पण को शैम्पू लेकर आने के लिए छत पर कहा। शैम्पू लेकर बड़ी बेटी जैसे ही पहुंची, माँ ने अचानक से उसके सर को बाथरूम की दीवार पर पटक दिया। दीवार से सर टकराते ही मासूम बेटी के सर से खून का फव्वारा फुट पड़ा। मासूम बच्ची छोड़ देने के लिए कहती रही, लेकिन माँ के रूप में हैवान बन चुकी माँ उसके सर को तब तक दीवार पर पटकती रही, जब तक की उसकी मौत (Mother killed her daughter) नहीं हो गयी।

यह भी पढ़ें : – खौफनाक – पति को पेड़ से बांधकर उसके सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, रुपये गहने भी छीन लिए

बच्ची के रोने की आवाज़ सुनकर पड़ोसियों ने शोर मचाना शुरू किया, जिसे सुनकर पिता भागा-भागा छत पर पहुंचा। वहाँ उसकी पत्नी खून से सनी कड़ी थी, पास में ही बेटी दर्पण का शव पड़ा हुआ था। माँ की हैवानियत सुनकर पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी माँ को गिरफ्तार कर लिया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...