30 C
Patna
December 4, 2020
उत्तर प्रदेश जुर्म राज्य समाचार

घर में घुसकर दबंगों ने लड़की के साथ किया गैंगरेप, पंचायत में लॉटरी के जरिये लड़की की इज्जत की कीमत लगाई गयी

gangrape with 17 year old girl

सीतापुर। उत्तरप्रदेश के सीतापुर में लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक़ गाँव के दबंगों ने घर में सो रही नाबालिग लड़की के साथ ज़बरदस्ती बलात्कार (Gangrape with 17 year old girl) किया, फिर पंचायत बुलाकर लॉटरी के जरिये 50 हजार में लड़की की इज्जत की कीमत लगा दी। पंचायत के फैसले से निराश नाबालिग लड़की जब थाने पहुंची, तो पुलिस ने भी महज छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लड़की को भगा दिया। मामला जब मीडिया में पहुंचा तो पुलिस हरकत में आयी और आरोपियों के ऊपर कठोर कार्रवाई करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें : – बेहोश होने तक 11 लड़कों ने किया गैंगरेप, दोस्त के साथ सम्बन्ध बनाने में मशगूल लड़की को घसीटते हुए ले गए फिर किया ….

Gangrape with 17 year old girl

घटना सीतापुर के थाना थानगांव इलाके की है, दबंगों की हवस की शिकार नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया की 29 अक्टूबर की रात को वह घर में सो रही थी। रात में छत के सहारे पडोसी युवक मोहम्‍मद अहमद घर में घुस आया। कमरे में अकेली सो रही 17 वर्षीया लड़की को दबोच लिया। आधी रात को अपने शरीर के ऊपर किसी मर्द को देखकर वह बचने के लिए भागने की कोशिश की। परन्तु अहमद ने लड़की के मुंह में कपड़ा ठूस दिया। फिर लड़की के साथ बलात्कार करने लगा, दर्द के मारे लड़की जब चीखने लगी तो आवाज़ सुनकर माँ पहुंच गयी। माँ ने भाग रहे आरोपी को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें : – हैवानियत – शौच करने गयी महिला के साथ बलात्कार की कोशिश, विरोध करने पर हंसिया से निकाल दी आँखें

महिला और लड़की की चीख सुनकर गांववाले जमा हो गए। जिसके बाद पीड़िता की माँ ने गांववालों को लड़की के साथ दुष्कर्म के बारे में बताया। गांववालों ने पंचायत बुलाने का प्रस्ताव दिया। पीड़िता ने बताया की गाँव में करीब 150 लोगों के सामने पंचायत बुलाई गयी। जहां पंचों ने लड़की की इज्जत लुटने की कीमत लगा दी। पंचायत ने अजीबोगरीब फैसला सुनाते हुए लड़की को लॉटरी के जरिये 3 पर्ची में से एक पर्ची चुनने के लिए कहा। उसमे जितनी रकम लिखी हुई थी, उतनी रकम आरोपी ने पीड़िता को देकर उसकी इज्जत लूट ली।

यह भी पढ़ें : – नाबालिग लड़की से दोस्ती कर रिजवान ने तीन दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो के जरिये 1 महीने रोज करता था गैंगरेप

पंचायत में इज्जत नीलाम होने से मायूस लड़की जब थाने पहुंची तो वहाँ भी पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लड़की को भगा दिया। पुलिस के रवैये से परेशान होकर आखिर में लड़की सीतापुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया। अधिकारियों ने मामले की जांच करने का आदेश दिया है। पुलिस ने आरोपी अहमद को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...