30 C
Patna
October 24, 2020
उत्तर प्रदेश जुर्म राज्य समाचार

मंदिर में शादी करने के बाद होटल में छात्रा के साथ सुहागरात का वीडियो बनाया, फिर दो साल तक बलात्कार किया

rape in the hotel after marriage

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली से दिल को झकझोरने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कारोबारी ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर मंदिर में पहले शादी रचाई, फिर सुहागरात मानाने के लिए होटल के कमरे में उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने सम्बन्ध बनाते हुए अश्लील वीडियो भी बना लिया। छात्रा को जब कारोबारी के पहले से शादीशुदा होने के बारे में पता चला, उसने शिकायत करने की धमकी दी। इसपर आरोपी ने छात्रा को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मुंह बंद रखने की धमकी दी। अश्लील वीडियो के जरिये आरोपी ने छात्रा के साथ कई होटलों में बलात्कार (Rape in the hotel after marriage) किया। छात्रा ने कारोबारी के खिलाफ प्रेमनगर पुलिस थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें : – सरसो के खेत में मौसेरी बहन के साथ किया दुष्कर्म, दुसरा दोस्त दुष्कर्म का वीडियो बनाता रहा

पुलिस को दी गयी शिकायत में छात्रा ने बताया, उसे पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम हो गया। युवक बीज भण्डार की दूकान चलाता है, दोस्ती बढ़ने के बाद छात्रा कई बारआरोपी के घर भी गयी, इस बीच उसकी बहन से भी अच्छी दोस्ती हो गयी। आरोपी की बहन ने छात्रा को अपने भाई के साथ शादी करने के लिए राजी कर लिया। एक मई 2017 को आरोपी युवक ने छात्र के साथ मंदिर में शादी रचा ली, और शादी की फोटो भी खींची।

यह भी पढ़ें : – 3 सगी बहनों के साथ 3 युवकों ने किया दुष्कर्म, नौकरी दिलाने के बहाने बुलाया था, दोस्त के घर में ज़बरदस्ती बलात्कार किया

Rape in the hotel after marriage

आरोपी युवक ने छात्रा को अपनी पत्नी बताकर होटल का कमरा बुक कर लिया। वहाँ सुहागरात के नाम पर छात्रा के साथ सम्बन्ध बनाये, आरोपी ने शारीरिक सम्बन्ध बनाते हुए फोटो और वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। उसके अगले दिन छात्रा को उसके मायके में घर के सामने छोड़कर जाने लगा। छात्रा ने जब विरोध किया तो बाद में ले जाऊंगा कहकर उसे घर भेज दिया। कई महीने बीत जाने पर भी वह छात्रा को अपने साथ नहीं ले गया। इस बीच छात्रा को आरोपी युवक के पहले से ही शादीशुदा होने के बारे में पता चला। छात्रा ने आरोपी को जब पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी, तो आरोपी ने छात्रा की अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद उस वीडियो के जरिये आरोपी ने कई होटलों में छात्रा के साथ जबरदस्ती सम्बन्ध बनाये। लगातार दुष्कर्म होने से छात्रा जब गर्भवती हो गयी, तो उसका गर्भपात करा दिया। छत्रा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, मामले की जांच चल रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...