30 C
Patna
September 20, 2020
उत्तर प्रदेश राज्य समाचार

विवाद होने पर बेटे ने माँ की गर्दन काटकर रख दिया सड़क पर, देखकर काँप उठे लोग

son killed his mother

कानपुर। माँ से मामूली विवाद होने पर गुस्साए कलयुगी बेटे ने माँ की गर्दन काटकर ह्त्या (Son Killed his Mother) कर दी, इसके बाद माँ के कटे सर को सड़क पर रख दिया। सड़क पर कटे सर को देखकर लोगों के शरीर में सिहरन दौड़ गयी, इसके बाद मौके से भाग रहे बेटे को लोगों ने पकड़कर रस्सी से बाँधने के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली से बाँध दिया। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर मामले की जांच जुट गयी है। दिल को दहलाने वाली यह घटना कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के गांव कुआंखेड़ा की है। आरोपी की पत्नी उसे छोड़कर बच्चों समेत अपने मायके रह रही है।

यह भी पढ़ें : – भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बनायी, जीत के बाद कोहली ने भरी हुंकार

पुलिस के अनुसार सजेती गाँव में स्व। शिवबली कोरी के दो बेटे हैं, जिनमे बड़ा बेटा रामखिलावन परिवार के साथ अलग रहता है। वहीँ छोटा बेटा रामकिशन ईंट भट्ठा पर ट्रैक्टर चलाता है। रामकिशन को नशे की लत थी, जिसकी वजह से वह आये दिन अपनी पत्नी से मार पिट करता था। पति की हरकतों से तंग आकर पत्नी बच्चों को लेकर अपने मायके चली गयी। पत्नी के चले जाने के बाद वृद्ध माँ नशेड़ी बेटे रामकिशन को खाना बनाकर देती थी।

Son Killed his Mother

यह भी पढ़ें : – देर रात ब्यॉयफ्रेंड के साथ थी घरवालों की डांट से बचने के लिए गैंगरेप का बहाना बना दिया

जानकारी के मुताबिक़ घटना के दिन सोमवार की दोपहर को रामकिशन का माँ से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया की गुस्से में आकर बेटे ने पहले तो माँ की जमकर पिटाई कर दी, पिटाई से बेसुध होने के बाद माँ के सर को रोटी बेलने वाले पत्थर पर पटक दिया। इतने पर भी मन नहीं भरा तो माँ के गर्दन पर धारदार हथियार से तबतक वार करता रहा, जबतक की गर्दन धड़ से काटकर अलग नहीं हो गया। इसके बाद माँ के कटे हुए सर को उसने घर से बाहर सड़क पर फेंक दिया। सड़क पर खून से लथपथ कटे हुए सर को देखकर एकबारगी लोगों के शरीर में सिहरन दौड़ गयी।

यह भी पढ़ें : – दोस्त ने छात्रा को मिलने बुलाया, कार में 3 घंटे तक गैंगरेप बेहोश होने पर अर्धनग्न लड़की को फेंक दिया

कटे हुए सर को देखकर बच्चे शोर मचाने लगे, इसके बाद ह्त्या को अंजाम देकर भाग रहे कलयुगी बेटे को कुछ युवकों ने खदेड़कर पकड़ लिया। उसके बाद लोगों ने रामकिशन की जमकर धुनाई करके ट्रैक्टर ट्रॉली से रस्सी से बाँधकर पुलिस को सुचना दी। मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया आरोपी रामकिशन पत्नी के छोड़कर जाने की वजह अपनी माँ को मानता था, इसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद उसने हत्या कर दी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...