30 C
Patna
September 20, 2020
उत्तर प्रदेश जुर्म राज्य समाचार

खौफनाक – पति को पेड़ से बांधकर उसके सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, रुपये गहने भी छीन लिए

gangrape with wife front of husband

उत्तर प्रदेश। प्रसाशन और सरकार की सख्ती के बाद भी महिलाओं के साथ दुष्कर्म थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर में बेहद शर्मनाक वारदात सामने आयी है। घर जा रहे पति – पत्नी के साथ 3 नकाबपोश युवकों ने पहले लूटपाट की, फिर पति को पेड़ से बांधकर पत्नी के साथ 3 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape with wife front of husband) किया। पति के शोर मचाने पर ग्रामीणों को जुटता देखकर नकाबपोश मौके से भाग निकले, पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : – उन्नाव में एकतरफा प्रेम में युवती ने युवक पर तेज़ाब फेंका, गंभीर रूप से ज़ख़्मी युवक अस्पताल में भर्ती

Gangrape with wife front of husband

खबरों के मुताबिक़ रविवार की रात को पति – पत्नी मोटरसाईकल पर सवार होकर अपने घर रामपुर जा रहे थे। रास्ते में लखमन नगला गांव के पास तीन नकाबपोश ने बाइक ओवरटेक कर दंपत्ति की मोटरसाईकल को रोक दिया। अपराधियों ने तमंचा दिखाकर दंपत्ति के पास से 10 हजार रुपये, गहने, सोने के कुंडल, झुमके, मोबाइल लूट लिया। पति ने जब लूट का विरोध किया तो तीनों अपराधियों ने दमपत्ति की जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद पति को पेड़ से बाँध दिया और पत्नी को घसीटते हुए खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape with wife front of husband) किया।

यह भी पढ़ें : – दोस्त ने छात्रा को मिलने बुलाया, कार में 3 घंटे तक गैंगरेप बेहोश होने पर अर्धनग्न लड़की को फेंक दिया

पत्नी के साथ दुष्कर्म होता देख पति ने शोर मचाना शुरू कर दिया, शोर सुनकर ग्रामीणों को आता देखकर अपराधी वहाँ से भाग निकले। ग्रामीणों ने पुलिस को खबर की और अपराधियों की तलाश भी की लेकिन सभी भागने में कामयाब रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपत्ति का ब्यान दर्ज कर लिया है। घटना के सम्बन्ध में पुलिस अधिकारी ने बताया शुरुआत में पति ने सिर्फ लूटपाट होने की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन 2 घंटे बाद पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने की बात बतायी। पीड़ित पत्नी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...