30 C
Patna
September 21, 2020
उत्तर प्रदेश जुर्म राज्य समाचार

हथियार के नोक पर पति के दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गला काटकर मारने की कोशिश

Woman gangraped by husband friend

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली से शर्मनाक घटना सामने आयी है, महिला को घर में अकेला पाकर पति के दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर अपना अपराध छिपाने के लिए महिला की गर्दन काटकर ह्त्या करने की कोशिश की, लेकिन महिला के शोर मचाने पर सभी भाग निकले। यह शर्मनाक घटना बरेली के सिरौली इलाके में शुक्रवार की रात को हुई थी। पीड़ित महिला रविवार को थाने में सामूहिक दुष्कर्म (Woman Gangraped By Husband Friends) की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची, जिसमे उसने दुष्कर्म का आरोप पड़ोस में रहने वाले युवकों पर लगाया है। पीड़िता का पति मादक पदार्थों की तस्करी करने के जुर्म में जेल में बंद है।

यह भी पढ़ें : – बिना कपड़ों के तेज़ाब से जली युवती का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद ह्त्या की आशंका

पुलिस को दिए गए बयान में महिला ने बताया शुक्रवार की रात वह घर में अकेली थी। पड़ोस में रहने वाले चार युवक रात को उसके घर में घुस आये। उसे घर में अकेला देखकर चारो छेड़खानी करने लगे, जिसका उसने विरोध किया तो पिटाई कर दी। उसके बाद चारो उसे घसीटते हुए कमरे में ले गए और शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। उसके बाद चारो युवकों ने बारी – बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद अपने घिनौनी करतूत को छिपाने के लिए चारो महिला को मारने की नियत से उसकी गर्दन काटने लगे। दर्द की वजह से महिला शोर मचाने लगी जिससे डरकर चारो भाग निकले।

Woman Gangraped By Husband Friends

यह भी पढ़ें : – टीम इंडिया को झटका चोटिल धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से हुए बाहर

फरार होने से पहल चारो ने महिला को धमकी देते हुए कहा – इसके बारे में किसी को कुछ भी बताया तो जान से हाथ धो बैठोगी। पीड़िता रविवार को पुलिस थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराने पहुंची। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। साथ ही महिला ने पति को साजिश के तहत फंसाकर जेल में डालने की भी शिकायत दर्ज कराई है। महिला का पति मादक पदार्थों की तस्करी मामले में जेल में सजा काट रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया महिला को जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है, सभी आरोपी महिला के परिचित थे, मामले की जांच की जा रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...