30 C
Patna
May 11, 2021
उत्तर प्रदेश मुख्य समाचार राज्य समाचार

पत्नी के शव को साइकिल पर लेकर घूमते रहे बुजुर्ग, फोटो वायरल होने पर पुलिस ने करवाया अंतिम संस्कार

wife s corpse on bicycle

उत्तरप्रदेश। कोरोना महामारी ने पुरे देश में कोहराम मचा रखा है, इस दौरान मन को विचलित करने वाली कई घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के मड़ियाहूं कोतवाली के अम्बरपुर गांव से सामने आयी है। यहां एक बुजुर्ग की पत्नी का बुखार लगने के बाद देहांत हो गया। कोरोना के डर से कोई भी व्यक्ति महिला के अंतिम संस्कार (Wife s corpse on bicycle) करने के लिए सामने नहीं आया। ऐसे में बुजुर्ग पति साइकिल पर पत्नी के शव को रखकर अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे। परन्तु बुजुर्ग होने की वजह से वह थककर बैठ जा रहे थे, उसी दौरान किसी ने उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। स्थानीय पुलिस को जैसे ही इसकी खबर मिली, उन्हने आनन-फानन में महिला का अंतिम संस्कार करवाने में मदद की।

यह भी पढ़ें : – 12 घंटे में दो बार गैंगरेप का शिकार हुई, 5 लोगों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया, पहले जंगल में और दूसरी बार ऑफिस में हवस..

Wife s corpse on bicycle

खबरों के मुताबिक़ अम्बरपुर गांव निवासी तिलकधारी सिंह की पत्नी राजकुमारी देवी (55) वर्ष को कुछ दिनों पहले सर्दी और बुखार हो गया था। इलाज के दौरान ही सोमवार को उनकी मौत हो गयी, यह खबर जैसे ही गाँव में फैली लोगों ने अपने घर के दरवाजे बंद कर लिए। यहां तक की परिजनों ने भी साथ छोड़ दिया, आखिर में हताश होकर महिला के पति खुद ही अंतिम संस्कार के लिए निकल पड़े। उन्होंने पत्नी के शव को साइकिल पर रखा और श्मशान घाट के लिए चल पड़े। परन्तु बुजुर्ग होने की वजह से वह थोड़ी दूर चलने की बाद थककर बैठ जाते थे।

यह भी पढ़ें : – शर्मनाक – 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ गैंगरेप, खून बहना जब बंद नहीं हुआ तो रोते हुए पोती को बताया

अपनी किस्मत को लेकर विलाप कर रहे थे, तभी किस ने उनकी तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इस घटना के बारे में जब स्थानीय पुलिस को खबर मिली तो आनन-फानन में महिला के अंतिम संस्कार करने का इंतजाम किया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...