30 C
Patna
August 8, 2020
Tech टेक न्यूज टेक्नोलॉजी

6 दिसंबर से बातें करना होगा मंहगा जिओ का 399 वाला प्लान अब 555 रुपये का हुआ

reliance jio new prepaid plan

टेक। वोडाफोन, एयरटेल के बाद जिओ ने भी अपने नए प्लान लॉन्च (Reliance JIO New Prepaid Plan) कर दिए हैं, यह 6 दिसंबर से लागू होंगे। जिओ के नए प्लान 39 प्रतिशत तक मंहगे हो गए हैं। टेलीकॉम सेक्टर की खस्ताहाल हालत से उबारने के लिए टेलीकॉम कंपनियों ने पिछले माह ही टैरिफ की कीमतों में बढ़ोतरी का ऐलान किया था। वोडाफोन (VODAFONE) – आईडिया (IDEA)और एयरटेल (Airtel)ने अपने बढे हुए टैरिफ को 3 दिसंबर से ही लागू कर दिया है। रिलायंस जिओ (Reliance Jio)के वर्तमान में 34 करोड़ ग्राहक हैं। जिओ ने एप ग्राहकों के लिए 11 प्लान्स लॉन्च किये हैं, जो अलग – अलग वैलिडिटी के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें : – महान गणितज्ञ वशिष्‍ठ नारायण सिंह पर फिल्म बनाएंगे फरहान अख्‍तर

Reliance JIO New Prepaid Plan

इससे पहले वोडाफोन, आइडिया, एयरटेल ने अपने टैरिफ में 50 प्रतिशत की बढ़ोतरी का ऐलान किया था, जो 3 दिसंबर से लागू हो गयी। जिओ प्रवक्ता के मुताबिक़ जिओ के प्लान में 38 प्रतिशत की बढ़ोतरी के वाबजूद अन्य कंपनियों से इसके प्लान्स 15 से 25 प्रतिशत सस्ते हैं। जिओ के नए प्लान के साथ यूजर्स को पहले के मुकाबले 300 प्रतिशत तक ज़्यादा फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें : – जिओ के इस प्लान में मिल रहा है प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग

  • जिओ के 399 रुपये वाले प्लान लेने के लिए अब यूजर्स को 555 रुपये चुकाने होंगे। यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है जिसमे जिओ से जिओ अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 1.5जीबी डेटा मिलता है।
  • जिओ ने 199, 249 और 349 रुपये के नए प्लान्स लांच किये हैं जिसकी वैलिडिटी 1 महीने है। इस प्लान में यूजर्स को 1.5GB, 2GB और 3GB डेली 4G डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान्स में जिओ टू जिओ अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए 1000 मिनट मिलेंगे।
  • रिलायंस जिओ ने 2 महीने की वैलिडिटी के साथ 399 और 444 रुपये के प्लान्स पेश किये हैं। जिसमे यूजर्स को 1।5 GB तथा 3 GB डेली 4G डाटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को जिओ टू जिओ अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए 3000 मिनट मिलेंगे।
Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...